Speeches



आज शाहबाद, रामपुर (उत्तर प्रदेश) में "सामाजिक न्याय समागम" में 
मेरे सम्बोधन के मुख्य अंश:

शाहबाद, रामपुर (यूपी), 15 अप्रैल, 2019: केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता श्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज यहाँ कहा कि कांग्रेस-सपा-बसपा, "सत्यमेव जयते" नहीं बल्कि "झूठमेव जयते” पर विश्वास करते हैं।

आज रामलीला मैदान, शाहबाद, रामपुर (यूपी) में भाजपा उम्मीदवार श्रीमती जया प्रदा के पक्ष में "सामाजिक न्याय समागम" को सम्बोधित करते हुए श्री नकवी ने कहा कि "गुनाहों के गठबंधन की झूठी कहानी", प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के “सुशासन की सुनामी" के सामने "सफाचट" हो जाएगी।

श्री नकवी ने कहा कि श्री मोदी के खिलाफ खड़ा "गाली गैंग", खुद अपनी विरोधाभासी हरकतों से जनता की नजरों में गिरता जा रहा है।

श्री नकवी ने कहा कि "जाति के सियासी ठेकेदारों" ने सबसे ज्यादा उन जातियों के हितों का नुकसान किया है, जिनके वोटों की सीढियाँ चढ़ कर वह सत्ता के सिंहासन तक पहुंचे हैं। जाति-धर्म के नाम पर जगह-जगह खुले "वोटों के नीलामी सेंटर" बंद होने चाहिए। वोट का पैमाना लोगो के राष्ट्रीय सरोकार, देश की समृद्धि-सुशासन होना चाहिए।

श्री नकवी ने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी 130 करोड़ हिन्दुस्तानियों के लिए बिना रुके-बिना थके काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सुरक्षा-सम्मान एवं समावेशी विकास सुनिश्चित है। श्री मोदी ने बिना भेदभाव, जाति-धर्म की सीमाओं से ऊपर उठ कर सबका साथ-सबका विकास के संकल्प को साकार किया है।

श्री नकवी ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव "कन्फ्यूजन से भरे महागठबंधन" और "कमिटमेंट से भरपूर एनडीए" के बीच है।

श्री नकवी ने कहा कि कुछ "पाखंडी पॉलिटिकल पार्टियां" एवं उनके "पिटे प्यादे", "गाली गैंग का मुगैंबो" बनने की होड़ में लगे हैं। जिन्हे मोदी जी को गाली देने में ख़ुशी होती है, मोदी जी को जितनी गन्दी गाली देगा, उतना "गाली गैंग का मुगैंबो" खुश होता है। पर इस गाली गैंग का जनता चुन-चुन कर हिसाब करेगी।

श्री नकवी ने कहा कि विपक्ष श्री मोदी के खिलाफ नकारात्मक प्रोपेगंडा चला रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी ने श्री मोदी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करके सारी हदें पार कर दी हैं। श्री राहुल गाँधी, ममता बनर्जी, मायावती, श्री अखिलेश यादव में "गाली गैंग का मुगैंबो” बनने की होड़ चल रही है। यह सभी नेता लगातार झूठा और मनगढ़ंत बयान देकर लोगों को गुमराह करने की हताश-नाकाम साजिश में लगे हुए हैं।